State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

योगी से नाराज़ जनता, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

योगी से नाराज़ जनता, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

लखनऊ डेस्क/ यूपी के खतौली रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को पुरी-हरिद्वार एक्सप्रेस (उत्कल एक्सप्रेस) के 12 डिब्बे डिरेल हो गए। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हुई है। वहीं 156 लोगों के घायल होने की सूचना है। इस हादसे के सीएम योगी घटना स्थल पर जाने के बजाए अगली सुबह गोशाला पहुंच गए। इसको लेकर ट्विटर पर लोगों ने गुस्सा निकाला। एक यूजर ने लिखा- ”कितने बच्चे मर गए, ट्रेन हादसे में कितने घर उजड़ गए, लेकिन CM साहब को इंसानों से ज्यादा गायों की चिंता है। CM हाउस में एक तबेला ही खुलवा लो।” एक ने लिखा- “आपसे कुछ होने वाला नहीं।”

@सावंत राना नाम के यूजर ने लिखा- ”बच्चों को बचा नहीं पाए। गौशाला जाकर लोगों को बेवकूफ बना रहे हो। आप से कुछ होने वाला नहीं है।”
– @पंकज ने लिखा- ”रेल हादसों के परिवारों के साथ होने के बजाए योगी गायों में chilling out.”
– @दिल्ली वाले नाम से एक यूजर ने लिखा- ”इनको किसी जंगल में काम करना चाहिए था। कहां यूपी थमा दिया।”
-@एकलव्य नाम नाम से एक यूजर ने लिखा- ”हद हो गई अब।”

खतौली रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को ये हादसा शाम को 5 बजकर 45 मिनट पर हुआ। इस हादसे के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी सीएम योगी यहां नहीं पहुंचे। यूपी सरकार की ओर से मंत्री सतीश महाना और संजीव बालियान पहुंचे थे। योगी ने इस हादसे सिर्फ पर ट्वीट कर दुख जताया था। योगी ने ट्वीट किया था- उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में हुई ट्रेन दुर्घटना दुखद। रेल हादसे में घायल यात्रियों का समुचित इलाज होगा, हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दे दिए गए है।

इससे पहले सीएम योगी को उस वक्त भी आलोचना का सामना करना पड़ा था जब गोरखपुर ट्रेजडी के दो दिन बीत जाने के बाद भी योगी मेडिकल कॉलजे नहीं गए थे। इसके बाद इस घटना के तीसरे दिन योगी गोरखपुर पहुंचे थे। बता दें, गोरखपुर के बीआरडी हॉस्पिटल में बीते दिनों 30 बच्चों समेत 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *