Delhi-NCR, हिंदी न्यूज़

सोमनाथ दर्शन के साथ केजरीवाल ने गुजरात में चुनावी बिगुल बजाया

अहमदाबाद डेस्क/ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज एक दिवसीय गुजरात दौरे पर है। इस दौरान केजरीवाल पूजा अर्चना करने सोमनाथ मंदिर जाएंगे। वहीं दौरे से पहले केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदीबेन पेटल ने मेरी सूरत यात्रा रद्द करा दी थी, लेकिन भगवान शिव ने मुझे बुलाया है। मैं पूजा अर्चना करने सोमनाथ जाऊंगा।

केजरीवाल पहले के कार्यक्रम के मुताबिक सोमनाथ बाबा का आशीर्वाद लेंगे। उसके बाद सूरत में एक जनसभा को संबोधित कर गुजरात में 2017 के विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगे।

आम आदमी पार्टी के मीडिया संयोजक हर्षिल नायक ने बताया कि केजरीवाल सुबह विमान से राजकोट हवाईअड्डा पहुंचेंगे। उनकी इस यात्रा के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी नेता कुमार विश्वास भी मौजूद रहेंगे।

इस दौरान केजरीवाल गिर-सोमनाथ जिले में कुछ गांवों का दौरा करेंगे और किसानों से मुलाकात करेंगे। साथ ही वे जूनागढ़ कस्बे में किसानों के साथ भी बैठक करेंगे। इसके बाद शाम को वापस राजकोट लौट कर केजरीवाल जेटलसार गांव में भी किसानों से मिलेंगे और फिर रविवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *