Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

बाजपेई जी से सीखें बातों को सभ्यता पूर्ण तरीके से रखना : सीएम योगी को राज्यपाल की नसीहत

बाजपेई जी से सीखें बातों को सभ्यता पूर्ण तरीके से रखना : सीएम योगी को राज्यपाल की नसीहत

प्रयागराज डेस्क/ बजरंग बली को दलित व वंचित बताकर विवादों में घिरे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राज्यपाल रामनाईक ने नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के जीवन से बातों को रखने का तरीका सीखें।

अटल जी अपनी बातों को इतनी विनम्रता से रखते थे कि, संसद में हमेशा सभी का दिल जीत लेते थे। अटल जी की इन्ही बातों से सीख लेते हुए ऐसी बातें बोलनी चाहिए या ऐसे विचार रखने चाहिए, जो दूसरों के लिए अनुकरणीय हो।

राजस्थान के अलवर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवान हनुमान को दलित बताया था। इससे योगी विपक्षी पार्टियों और कई संगठनों के निशाने पर आ गए हैं।

गुरुवार को यूपी के गवर्नर राम नाइक प्रयागराज में विज्ञान भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में थे। उन्होंने कहा कि, अपनी बातों को सभ्यता से रखना और किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाए बिना अपने विचारों को लोगों के सामने रखना लोकतंत्र के लिए बेहद जरुरी है।

राम नाइक ने इस मुद्दे को राजनीतिक बताते हुए ज्यादा कुछ बोलने से मना कर दिया, लेकिन कुछ शब्दों में ही सीएम योगी को नसीहत दे डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *