Bihar, State, हिंदी न्यूज़

बीजेपी ने प्रशांत किशोर पर लगाया ९ .३१ करोड़ रुपये के गबन का आरोप

बीजेपी ने प्रशांत किशोर पर लगाया ९ .३१ करोड़ रुपये के गबन का आरोप

पटना डेस्क/ बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर बिहार सरकार का पैसा गबन करने का आरोप लगाया है । उन्होंने बताया कि प्रशांत ने बिहार का विजन डॉक्यूमेंट बनाने के लिए 9 करोड़ 31 लाख ले लिए लेकिन विजन डॉक्यूमेंट बनाकर नहीं दिया, साथ ही बीजेपी ने प्रशांत किशोर को सीएम के सलाहकार पद से हटाने की मांग की है।

वहीं मामले को एकसिरे से नकारते हुए प्रशांत किशोर ने कहा है कि 40 हजार गांव से विजन डॉक्यूमेंट लाया गया था और ये काम JWT Citizen Alliance को मिला था जिसे सभी जिलों के ज़िलाधिकारियों द्वारा वेरीफाई होने के बाद उसका पेमेंट हुआ, जबकि सात आठ जिलों से पेमेंट होना बाकी है। उनका कहना है कि इस संस्था से उनका किसी तरह का जुड़ाव नहीं है और न ही JWT से कभी कोई पेमेंट हुआ है।

प्रशांक किशोर ने बिहार चुनाव में ऐसी रणनीति बनाई थी कि नीतीश कुमार बिहार के दोबारा सीएम घोषित हुए। खुश होकर नीतीश ने उन्हें राज्य का सलाहकार घोषित कर दिया, लेकिन अब पीके यूपी चुनाव में कांग्रेस के लिए रणनीति बना रहे हैं। सुशील कुमार ने पीके पर आरोप लगाया है कि बिहार चुनाव के बाद पीके सिर्फ एक-दो बार ही बिहार गए हैं। सुशील कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि पिछले 8 माह में उनके परामर्शी ने बिहार के हित में उन्हें क्या क्या सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *