State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

ओमप्रकाश राजभर ने की चंद्रशेखर से मुलाक़ात, सियासी हलचल तेज़

ओमप्रकाश राजभर ने की चंद्रशेखर से मुलाक़ात, सियासी हलचल तेज़

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही उप्र में नए समीकरण बनने लगे हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को यहां के वीआईपी गेस्ट हाउस में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर से मुलाकात की। चंद्रशेखर के नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के ऐलान के बाद यह मुलाक़ात अहम मानी जा रही है। राजभर और चंद्रशेखर के बीच हुई मुलाकात के दौरान तय हुआ कि सुभासपा की अगुवाई में बनी भागीदारी संकल्प मोर्चा में भीम आर्मी शामिल होगी।

इससे पहले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ़ रावण लखनऊ में रविदास मंदिर आईटी चौराहे पर दर्शन करने पहुंचे। चंद्रशेखर रविवार को अचानक लखनऊ आए थे और वह घंटाघर पर सीएए के विरोध में चल रहे आंदोलन में शामिल होना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें सरकारी गेस्ट हाउस में नज़रबंद कर वहां जाने से रोक दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह एससी, एसटी वर्ग के उत्थान के लिए काम कर रहे हैं।

मुलाकात के बाद राजभर ने कहा कि भाजपा देश में अमन शांति नहीं चाहती। ये लोग आपस में लड़ाकर मराना चाहते हैं। राजभर ने कहा कि हम इस देश में वंचितों की आवाज बनकर निकले हैं। कहीं भी वंचितों के साथ अत्याचार होगा तो उसके खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। आने वाले समय में हम भीम आर्मी की आवाज विधानसभा में उठाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *