Sports, हिंदी न्यूज़

रोहित के बल्ले की आवाज से काफी प्रभावित हुआ था : ली

रोहित के बल्ले की आवाज से काफी प्रभावित हुआ था : ली

स्पोर्ट्स डेस्क/ आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने पहली बार जब भारत के रोहित शर्मा को देखा था तो वह इस बात से अचरज में थे कि कैसे गेंद उनके बल्ले के बीचोंबीच लगती है जिसकी पुष्टि उनके बल्ले से निकलने वाली आवाज भी करती है। बीसीसीआई द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में ली ने कहा, “मैंने पहली बार रोहित शर्मा को जब बल्लेबाजी करते देखा तो वह काफी आकर्षक थे और काफी आक्रामक बल्लेबाजी करते थे।”

दिग्गज गेंदबाज ने कहा, “लेकिन यह उनके बल्ले से निकलने वाली आवाज थी.. जब मैंने उन्हें पहली बार बल्लेबाजी करते देखा तो सबसे पहले इसी के बारे में सोचा। बल्ले की वो आवाज.. यह ऐसा था मानो गेंद ठीक उनके बल्ले के बीच में टकराई है।” रोहित के पूर्व साथी और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी रोहित की तारीफ की और कहा उन्होंने जब पहली बार रोहित को चैम्पियंस ट्रॉफी-2013 में सलामी बल्लेबाजी करते देखा तो वह उनकी बल्लेबाजी देख हैरत में पड़ गए थे।

इरफान ने कहा, “मैंने उन्हें चैम्पियंस ट्रॉफी में देखा जब वो पारी की शुरुआत करने लगे थे। नेट्स में जहां सभी लोग परेशान हो रहे थे रोहित एक भी गेंद पर असहज नहीं दिखे। हम नेट्स के पीछे बात कर रहे थे कि यह कैसे और किस ऊंचाई पर रहकर भारत के साथ अपने करियर को समाप्त करेंगे।” ली ने हंसते हुए कहा, “कुछ और दोहरे शतकों के साथ शायद।” वनडे में तीन दोहरे शतक लगाने वाले रोहित इकलौते बल्लेबाज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *