World, हिंदी न्यूज़

Emirates एयरलाइन ने पाकिस्तान में अपनी सेवा पर लगाई रोक, यह है वजह…

Emirates एयरलाइन ने पाकिस्तान में अपनी सेवा पर लगाई रोक, यह है वजह...

इस्लामाबाद डेस्क/ अमीरात विमानन कंपनी ने पाकिस्तान में अपनी यात्री सेवा पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। कंपनी की एक फ्लाइट में 22 जून को हॉन्ग-कॉन्ग की यात्रा करने वाले 30 पाकिस्तानी नागरिकों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद कंपनी ने तीन जुलाई तक के लिए पाकिस्तान से अपनी सभी यात्री उड़ानों पर रोक लगा दी है।

गुरुवार को प्रकाशित एक खबर के अनुसार संक्रमित पाए गए कुछ यात्रियों में लक्षण थे और कुछ में नहीं थे। हॉन्ग-कॉन्ग के स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट के अनुसार, तीन लोगों को छोड़कर सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमीरात के एक प्रवक्ता ने बुधवार को कहा, ‘हमारी उड़ान में यात्रा करने वाले कुछ यात्रियों में हॉन्ग-कॉन्ग में कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद, अमीरात ने पाकिस्तान से यात्री सेवाओं पर अस्थायी रूप से रोक लगाने का निर्णय लिया है।

हम विभिन्न अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और पाकिस्तान से सेवाएं बहाल करने से पहले हम सभी पक्षों को संतुष्ट करने के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे। ‘ प्रवक्ता ने कहा कि चालक दल के सदस्यों और ग्राहकों का स्वास्थ्य और उनकी सुरक्षा अमीरात के लिए सबसे ऊपर है। कंपनी ने कहा कि पाकिस्तान में उनकी मालवाहक विमान सेवा और लोगों को वापस लाने का काम जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *