Crime, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

प्रतापगढ़: सिरफिरे आशिक़ ने प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

प्रतापगढ़: सिरफिरे आशिक़ ने प्रेमिका को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

TIL Desk प्रतापगढ़:👉प्रतापगढ़ में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका को गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट, प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से खफा प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम। आज बुधवार को होनी थी युवती की सगाई, मंगलवार की शाम गायब हुई युवती सुबह प्रेमी के घर के बगल भुसौले में मिला रक्तरंजित शव। सूचना पर पहुँची इलाकाई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज कर आरोपी की धरपकड़ में जुटी, अंतू थाना इलाके के छतरपुर रघना गांव की घटना।

खुशियों का माहौल देखते ही देखते मातम में बदल गया हुआ कुछ यूं कि प्रतापगढ़ के अंतू इलाके के छतरपुर रघना गांव के रहने वाले तुलसीराम के घर जश्न का माहौल था 19 वर्षीय बेटी शालू के हाँथ पीले करने की तैयारियां चल रही थी आज बुधवार को सगाई की तारीख़ तय थी, लेकिन मंगलवार की शाम अचानक शालू गायब हो गई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। गांव में हर तरफ खोजबीन करने के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका में इलाकाई पुलिस को शालू के गायब होने की सूचना दी, और सुबह गांव के ही रहने वाले जयचंद के घर स्थित भुसौले में शव बरामद हुआ।

BYTE… सन्तोष वर्मा, पीड़ित भाई

शव मिलने की सूचना के बाद सक्रिय हुई इलाकाई पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण को भेजकर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह ने बताया कि घटना की सूचना रात ग्यारह बजे पुलिस दी गई थी और सुबह आठ बजे गांव में ही जयचंद के भूसा रखने वाले घर मे गांव वालों ने देखा जिसके बाद परिजनों के साथ ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। युवती को गोली मारकर हत्या की गई है इस मामले में जयचंद उसकी मां, चाची और उसके चचेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बड़ा सवाल की पुलिस रात में सक्रिय नहीं हुई, यदि पुलिस रात में ही सक्रिय हो गई होती तो शालू की जान बच सकती थी।

BYTE… दुर्गेश सिंह, एएसपी पूर्वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *