Entertainment

मिस वर्ल्ड 2021 की तैयारी में जुटी हैं श्री सैनी

मिस वर्ल्ड 2021 की तैयारी में जुटी हैं श्री सैनी

TIL Desk Entertainment/ मिस वर्ल्ड 2021 की तैयारी मे जुटी है मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021श्री सैनी।मूलत: पंजाब से ताल्लुक रखने वाली 25 वर्षीय श्री सैनी पहली भारतीय—अमेरिकी हैं, जो मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का खिताब हासिल करने में सफल हुई हैं। उनकी कहानी किसी प्रेरणा से कम नहीं है। 2019 के मिस वर्ल्ड अमेरिका के फाइनल राउंड ठीक पहले उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया था और वह बेहोश होकर गिर पड़ी थीं। उन्होंने बहादुरी के साथ रिकवर किया और 2021 में शामिल हुईं और मिस वर्ल्ड अमेरिका 2021 का खिताब जीत इतिहास रच दिया।

वह अमेरिका की ओर से ( मिस वर्ल्ड ब्यूटी 2021 ) कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेंगी। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि मैं न केवल 333 मिलियन अमेरिकियों का प्रतिनिधित्व करती हूं बल्कि दुनिया भर में 1.5 बिलियन भारतीयों का भी प्रतिनिधित्व करती हूं।

 उन्होंने अपने फैन, भारत और अमेरिका के लोगों सहित दुनियाभर के लोगों से अपनी मिस वर्ल्ड ब्यूटी 2021 कॉन्टेस्ट की अपनी शानदार यात्रा में साझेदार बनने की अपील भी की है। कॉन्टेस्ट में साथ देने के लिए उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि — “प्रिय सभी, मैं सभी का बहुत आभारी रहूंगी, अगर आप मोबस्टार एपीपी डाउनलोड कर मेरी सभी पोस्टों को पसंद करने में 15 मिनट का समय मुझे दें।

श्री सैनी को चाहने वाले सभी लोग सबसे पहले मोबस्टार ऐप डाउनलोड करें। ऐप डाउनलोड करने के बाद अपना एक अकाउंट खोलें। उसके बाद श्रीसैनी को फॉलो करें। साथ ही श्री सैनी की सभी तस्वीरों को लाइक करें।

मोबस्टार मिस वर्ल्ड ब्यूटी 2021 ग्लोबल स्तर पर एक मल्टीमीडिया चैलेंज है। इसमें जिस प्रतिभागी का सबसे अधिक प्वाइंट बनेगा या जिन्हें सबसे अधिक पसंद किया जाएगा, उसी को 2021 मिस वर्ल्ड मल्टीमीडिया विजेता घोषित किया जाएगा।

मोबस्टार  ब्रेंडन मॉरिस द्वारा बनाया गया कार्यक्रम है। मॉरिस का आयरलैंड अपना कारोबार है। मिस वर्ल्ड बयूटी 2021 का 70वां संस्करण 16 दिसंबर को सैन जुआन, प्यूर्टो रिको में जोस मिगुएल एग्रेलॉट कोलिज़ीयम में संपन्न होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *