Site icon TV INDIA LIVE

गेस्टहाउस कांड केस वापस लेने पर अखिलेश ने मायावती का आभार जताया

गेस्टहाउस कांड केस वापस लेने का अखिलेश ने मायावती का आभार जताया

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती द्वारा गेस्ट हाउस कांड में मुलायम सिंह यादव पर दर्ज किए गए केस को वापस लेने पर उनका आभार जताया है। उन्होंने कहा कि यह फैसला स्वागत योग्य है।

अखिलेश ने कहा कि मैं उनका धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने नेताजी के खिलाफ केस वापस लिया। दरअसल मायावती ने मुलायम सिंह यादव के खिलाफ गेस्ट हाउस कांड में दर्ज मुकदमा वापस लेने के लिए शपथ पत्र दिया है। सूत्रों के अनुसार मायावती ने केस वापसी के लिए बीते फरवरी में ही शपथ पत्र दिया था। हालांकि बीएसपी की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि इससे बीएसपी और एसपी का चरित्र उजागर हुआ है। उन्होंने कहा कि हालांकि ये बीएसपी और एसपी के बीच का मामला है। सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनाव से पहले हुए गठबंधन के दौरान एसपी और बीएसपी के बीच केस वापस लेने की बात पर फैसला हुआ था। बीजेपी ने दोनों दलों के खिलाफ चुनाव लड़ा और शानदार तरीके से लोकसभा, कई राज्यों के विधानसभा और हालिया संपन्न यूपी के उपचुनावों में जीत दर्ज की है। मौर्य ने कहा कि बीजेपी 2022 में एक बार फिर बीएसपी और एसपी को हराएगी।

Exit mobile version