State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

गोंडा से अगवा बच्चा सकुशल बरामद, 5 बदमाश गिरफ्तार

गोंडा से अगवा बच्चा सकुशल बरामद, 5 बदमाश गिरफ्तार

गोंडा डेस्क/ उत्तर प्रदेश के गोंडा में अपरहण हुए किराना व्यवसायी के 8 वर्षीय बच्चे को शनिवार तड़के पुलिस और एसटीएफ टीम ने मुठभेड़ के बाद सकुशल बरामद किया। इस दौरान दो अपहर्ताओं के पैर में गोली लगी। मुठभेड़ में महिला समेत कुल पांच बदमाश गिरफ्तार हुए हैं।

एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि घटना की एफआईआर के फौरन बाद से पुलिस की कई टीमें लगा दी गई थीं। शनिवार सुबह गांव पारा में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई। अपहरणकर्ता गाड़ी से बच्चे को किसी दूसरी जगह ले जा रहे थे।

मुठभेड़ में अपहृत बच्चे नमो को सकुशल बरामद किया गया और इस दौरान दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए। वहीं सूरज पांडे, उनकी पत्नी छवि पांडेय और उनका छोटा भाई राज पांडेय गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाशों का इलाज चल रहा है। बदमाशों के पास आल्टो गाड़ी, एक पिस्टल, दो तमंचे भी बरामद हुए हैं। क्षेत्र में अभी जांच अभियान चल रहा है।

उन्होंने बताया कि शासन की तरफ से एसटीएफ और स्थानीय पुलिस को 1-1 लाख रुपए इनाम की घोषणा की गई है। अभी भी मामले की जांच की जा रही है और गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में घटना से जुड़े और लोगों का पता लगाया जा रहा है। जिन पुलिसकर्मियों को चोट पहुंची है,उनका मेडिकल कराया जाएगा। इस मामले में जो भी शामिल रहे हो उन पर भी कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *