Site icon TV INDIA LIVE

पंजाब के किसानों को बादल की ओर से साबुन की पेशकश को आप ने झूठा करार दिया

पंजाब के किसानों को बादल की ओर से साबुन की पेशकश को आप ने झूठा करार दिया

चंडीगढ़ डेस्क/ आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को कि पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल द्वारा किसानों और गरीबी रेखा से नीचे रहने वालो परिवारों को साबुन की पेशकश को कोरा झूठ करार देते हुए कहा है कि बादल को आगामी विधान सभा चुनावों में अपनी हार साफ नजर आ रही है, जिस कारण उन्होंने यह पेशकश की है |

आम आदमी पार्टी (आप) के पंजाब कनवीनर गुरप्रीत सिंह गुग्गी ने कहा कि पिछले 10 साल में बादल परिवार द्वारा पंजाब को दोनों हाथों से लूटा गया है और साबुन देने की बात कह कर बादल परिवार अपने पाप धोने की कोशिश कर रहा है। बादल परिवार ने सूबे के स्त्रोतों की जम कर लूट की और अपने परिवारिक कारोबार को बढ़ा लिया है। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल ने तो अपने घटिया मंसूबों को पूरा करने के लिए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी को भी नहीं छोड़ा।

सुखबीर बादल, उनके पिता प्रकाश सिंह बादल को पिछले दस सालों में किसानों की खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए गुरप्रीत ने कहा कि अब उनकी तरफ से किसानों के कर्ज माफ करने और भलाई के लिए पेंशन बढ़ाने का कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि किसानों की तरफ से आत्महत्या किये जाने का उनको कोई दुख नहीं और उल्टा बादलों ने किसानों की ख़ुदकुशी को मौका समझकर छोटे किसानों की जमीनों पर कब्जा ही किया हैं।

Exit mobile version