Site icon TV INDIA LIVE

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाती शराब के साथ गिरफ्तार

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी का नाती शराब के साथ गिरफ्तार

पटना डेस्क/ पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के नाती विक्की कुमार को शराब के साथ पुलिस ने गया के डोभी से गिरफ्तार किया है। विक्की और उसके साथी युवक को पकड़ा गया है जिसका नाम रविकांत प्रजापति बताया जा रहा है। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के नाती को डोभी पुलिस ने डोभी-चतरा रोड में वाहन चेकिंग के दौरान कोठवारा गांव के समीप झारखंड की तरफ से आ रहा इड़िगो गाडी में चेकिग के दौरान पकड़ा। वाहन पर दो युवक सवार थे।

गाड़ी से 12 बोतल बीयर, रॉयल स्टेज के 750 एम़एल की 01 बोलत, एवं रॉयल स्टेज के 350 एमएल की एक शीशी बरामद की गई है। इस संबंध में डोभी थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया की पुलिस को मिली गुप्त  सूचना पर डोभी-चतरा रोड में धीरजापुल के पास पुलिस ने वाहन चेकिंग लगायी गई थी।

सफेद रंग की वेंटो कार नंबर बीएचआर1एएक्स-7395 पुलिस को देखते ही तेज हो गई। गाड़ी के पीछे नंबर भी नहीं लिखा था। भाग रहे गाडी पर से शराब की बोतलें फेंकी जा रही थी। जिसे पुलिस ने करीब दो कि0मी तक पीछा कर कोठवारा गांव के महादलित टोला के पास पकड़ा। पकड़े गए लोगों में जिले के खरखुरा निवासी विक्की कुमार तथा गोदावरी निवासी रविकांत प्रजापति को पकडा गया है।

Exit mobile version