Site icon TV INDIA LIVE

मप्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सपा का समझौता संभव : अखिलेश

मप्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सपा का समझौता संभव : अखिलेश

भोपाल डेस्क/ समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से समझौते की संभावना को नकारा नहीं है। उन्होंने यहां गुरुवार को कहा कि वह यहां गठबंधन की संभावनाओं को तलाशने आए हैं। अखिलेश ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में जहां जीत की संभावना होगी, वहां सपा अपने प्रत्याशी उतारेगी। कांग्रेस नेताओं से गठबंधन की बात चल रही है, उसके बाद ही स्थिति साफ होगी।

सपा प्रमुख ने राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, कहा जाता है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं, मगर राज्य में कोई भी ऐसी सड़क नहीं है। उत्तर प्रदेश में ऐसी सड़कें बनी हैं जहां लड़ाकू विमान भी उतर सकते हैं, मध्य प्रदेश में कोई भी ऐसी सड़क नहीं है जहां विमानों को उतारा जा सके।

अखिलेश ने राज्य में हुए व्यापमं घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि यहां कई लोगों की इस मामले में मौत हो चुकी है, मगर सच्चाई सामने नहीं आई है। राज्य में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की वारदात हर रोज हो रही है, दुष्कर्म के मामले में तो मध्य प्रदेश देश में अव्वल है।

Exit mobile version