Site icon TV INDIA LIVE

रियल मेड्रिड ने रोनाल्डो के जुवेंतस जाने की पुष्टि की

रियल मेड्रिड ने रोनाल्डो के जुवेंतस जाने की पुष्टि की

स्पोर्ट्स डेस्क/ स्पेनिश फुटबाल क्लब यूरोपियन चैम्पियन रियल मेड्रिड ने मंगलवार को कहा कि उसने स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ट्रांसफर पर सेरी-ए विजेता क्लब इटली के जुवेंतस जाने की अपील को मान लिया है। स्पेनिश क्लब ने एक आधिकारिक बयान में रोनाल्डो का शुक्रिया अदा किया और उन्हें विश्व का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बताया।

रोनाल्डो की अपील पर हम उन्हें ट्रांसफर पर जुवेंतस भेजने को राजी हो गए हैं।” क्लब ने लिखा है, “रियल मेड्रिड खिलाड़ी का शुक्रिया अदा करना चाहता है जो इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। उन्होंने क्लब के इतिहास में भी अपने आप शानदार साबित किया है।”

बयान के मुताबिक, “इस नौ साल के दौरान रोनाल्डो ने जो खिताब जीते, जो ट्रॉफियां जीतीं और जो जीतें हासिल कीं, उससे इतर उन्होंने जो प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी, प्रतिभा और सुधार दिखाया, वो काबिले तारीफ है।” दोनों क्लबों के बीच ट्रांसफर पर समझौता 12.32 करोड़ डालर पर हुआ है।

बयान के अनुसार, “रियल मेड्रिड के लिए रोनाल्डो उसके लिए हमेशा एक महान शख्सियत और आने वाली पीढ़ी के लिए एक अलग उदाहरण रहेंगे।” क्लब ने रोनाल्डो से कहा, “रियल मेड्रिड हमेशा आपका घर रहेगा।”

Exit mobile version