Site icon TV INDIA LIVE

स्मृति ईरानी ने अमेठी को दी 79 करोड़ की योजनाओं की सौगात

स्मृति ईरानी ने अमेठी को दी 79 करोड़ की योजनाओं की सौगात

अमेठी डेस्क/ केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को इंदिरा गांधी की जयंती पर यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में 79 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। कार्यक्रम में 1492 दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण का वितरण किया गया।

कार्यक्रम से पहले गौरीगंज से स्मृति ईरानी सड़क मार्ग से अमेठी के पिंडोरिया गांव में संघ के जिला कार्यवाह सावित्री प्रसाद पाण्डेय के घर पहुंची। यहां पर उन्होंने उनके बेटे व पत्नी से बात की और सावित्री प्रसाद पांडेय के निधन पर शोक व्यक्त कर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

इससे पहले स्मृति ईरानी के अमेठी पहुंचने से पहले ही उनका विरोध शुरू हो गया था। दीवारों पर सपा की तरफ से ‘गुजराती ईरानी वापस जाओ’ लिखे पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टरों में गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले का जिक्र करते हुए कहा गया है कि ‘आपके राज्य गुजरात में उत्तर भारतीयों पर लगातार अत्याचार हो रहा है, जब आप उनके साथ नही हैं तो आप उत्तर भारत (अमेठी) में आने की हकदार नहीं हैं।’ ये पोस्टर समाजवादी पार्टी छात्रसभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जयसिंह प्रताप यादव की तरफ से लगाए गए थे।

Exit mobile version