State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या, पुलिस हिरासत में संदिग्ध

आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या, पुलिस हिरासत में संदिग्ध

आगरा डेस्क/ आगरा के एस एन मेडिकल कॉलेज की एक महिला डॉक्टर का शव बरामद हुआ है। मृतका के परिवार ने डॉक्टर की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस का कहना है कि एक संदिग्ध को इस मामले में हिरासत में लिया गया है।

आगरा पुलिस ने बुधवार को बमरौली कटारा के पास राजमार्ग से योगिता गौतम का शव बरामद किया। मृतका के भाई मोहिंदर कुमार गौतम ने स्थानीय एम.एम. गेट पुलिस स्टेशन में विवेक तिवारी के खिलाफ अपनी बहन का अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

एसओजी जालौन की एक टीम ने तिवारी को उरई से हिरासत में ले लिया है। उसे आगे की जांच के लिए आगरा लाया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़ित का सिर किसी भारी वस्तु से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था और घटना स्थल के आसपास महिला के जूते पड़े थे।

अधिकारियों ने कहा कि मामले को सुलझाने के लिए बुधवार देर शाम कई टीमों का गठन किया गया था। आरोपी के खिलाफ कई महत्वपूर्ण सबूत मिले हैं। महिला डॉक्टर के माता-पिता बुधवार देर शाम दिल्ली से आगरा पहुंचे।

आरोपी तिवारी पीड़िता से एक साल सीनियर था। सूत्रों ने कहा कि वह महिला पर पिछले एक साल से शादी करने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने कहा कि शुरुआती पूछताछ के दौरान, वह अपने बयानों को बदलता रहा। योगिता के सहयोगियों ने कहा है कि वह एक स्त्री रोग विशेषज्ञ के रूप में शानदार काम कर रही थीं और कोविड -19 टीम का हिस्सा भी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *