State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने लगाया ईवीएम से छेड़छाड़ करने का आरोप

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने लगाया ईवीएम से छेड़छाड़ करने का आरोप

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि यहां पर ईवीएम से छेड़छाड़ की जा रही है और इस कारण लोगों को वोट डालने में परेशानी उठानी पड़ रही है।

उन्होंने कहा कि यहां 300 से ज्यादा मशीनें काम नहीं कर रही हैं और मशीन में खराबी की वजह से वोटिंग काफी धीमी चल रही है। इसके साथ ही अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि पुलिस यहां लोगों को धमका रही है। उन्होंने कहा, “भाजपा के लोग जानते हैं कि आजम खान भारी मतों से जीतने वाले हैं, इस कारण यह हथकंडा अपनाया जा रहा है।”

अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा़ ब्रह्म देव राम तिवारी ने बताया कि छेड़छाड़ का आरोप बेबुनियाद है। कुछ लोग वहां के चुनाव का माहौल खराब करने के प्रयास में लगे हैं। कुछ सोशल मीडिया में अफवाह फैला रहे थे जिन्हें पकड़कर बैठाया गया है। रामपुर में कोई मशीन खराब नहीं है। वहां पर शान्तिपूर्ण ढंग से चुनाव कराया जा रहा है।

गौरतलब है कि रामपुर से समाजवादी पार्टी ने कद्दावर नेता आजम खान को अपना प्रत्याशी बनाया है। उनका मुकाबला भाजपा की जयप्रदा से है जो यहां से दो बार पहले भी सांसद रह चुकी हैं। कांग्रेस ने स्थानीय नेता संजय कपूर को प्रत्याशी बनाकर लड़ाई को त्रिकोणीय बनाने का प्रयास किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *