Sports, हिंदी न्यूज़

इमरान, वसीम ने पाकिस्तान को जीत की बधाई दी

इमरान, वसीम ने पाकिस्तान को जीत की बधाई दी

स्पोर्ट्स डेस्क/ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और 1992 में विश्व कप खिताब जीतने वाली पाकिस्तानी टीम के कप्तान रहे इमरान खान तथा विश्व विजेता टीम के उनके सबसे भरोसेमंद साथी रहे वसीम अकरम ने न्यूजीलैंड पर शानदार जीत पर पाकिस्तानी टीम को बधाई दी है।

पाकिस्तान ने बुधवार को बर्मिघम में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर विश्व कप के सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदो को जिंदा रखा है। भारत के हाथों मिली हार के बाद इमरान सहित तमाम पूर्व क्रिकेटरों ने मौजूदा टीम की जमकर आलोचना की थी लेकिन अब सब इसकी तारीफ में जुट गए हैं।

इमरान ने अपने ट्वीट में लिखा, “शानदार वापसी के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। बाबर (आजम), हैरिस (सोहेल) और अफरीदी (शाहीन) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।” इसी तरह वसीम ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमने सेमीफाइनल में जाने की अपनी उम्मीदों को जिंदा कर दिया है।”

वसीम और इमरान के अलावा शाहिद अफरीदी, शोएब अख्तर और वकार यूनिस ने भी टीम की शानदार जीत पर बधाई दी है। पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं। उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है। इस दोनों को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोकने की स्थिति में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *