Sports, हिंदी न्यूज़

एक दिन पहले ‘पॉजिटिव’ पाये गये हफीज का परीक्षण अब ‘नेगेटिव’आया

एक दिन पहले ‘पॉजिटिव’ पाये गये हफीज का परीक्षण अब ‘नेगेटिव’आया

स्पोर्ट्स डेस्क/ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक दिन पहले घोषणा की थी कि पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज को कोविड-19 के लिये ‘पॉजिटिव’ पाया गया है लेकिन एक दिन बाद उनका परीक्षण ‘नेगेटिव’ आया है जिससे उनके इंग्लैंड दौरे पर जाने की संभावना बन गयी है।

हफीज और वहाब रियाज इंग्लैंड दौरे के लिये टीम में चुने गये उन दस खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनके कोविड-19 के लिये किये गये परीक्षण मंगलवार को ‘पॉजिटिव’ आये थे। टीम को टेस्ट और टी20 मैचों की श्रृंखला के लिये रविवार को इंग्लैंड रवाना होना है।

हफीज ने बुधवार को ट्विटर पर स्पष्ट किया कि उनका और उनके परिवार के सदस्यों के परीक्षण ‘नेगेटिव’ आये है और अपने दावे के सबूत में उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट भी पोस्ट की है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पीसीबी परीक्षण की कल की रिपोर्ट में कोविड-19 के लिये पॉजिटिव पाये जाने के बाद मैं दूसरी राय के तौर पर और अपने संतोष के लिये खुद ही अपने परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षण करवाने के लिये गया और हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। अल्लाह हम सभी को सुरक्षित रखे। ‘‘

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान के अनुसार जिन अन्य आठ खिलाड़ियों का परीक्षण पॉजिटिव आया है उनमें फखर जमां, इमरान खान, कासिफ भाटी, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ शामिल हैं। पीसीबी ने पूर्व में कहा था कि जिनका परीक्षण पॉजिटिव पाया गया है उनमें परीक्षण से पूर्व कोई लक्षण नहीं पाये गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *