State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

कार पेड़ से टकराई, दोस्त की शादी में जा रहे पांच युवकों की मौत

कार पेड़ से टकराई, दोस्त की शादी में जा रहे पांच युवकों की मौत

शाहजहांपुर डेस्क/ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी कार सवार बारात में शामिल होने पीलीभीत जा रहे थे।

पुलिस अधीक्षक डॉ. एस. चिनप्पा ने मंगलवार को बताया, “सोमवार देर रात शाहजहांपुर से कुछ लोग कार में सवार होकर पीलीभीत जिले के बीसलपुर बारात में शामिल होने जा रहे थे, तभी निगोही थाना क्षेत्र के संडा खास गांव के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकराकर पलट गई।”

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर निगोही थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार को गैस कटर से काटकर सभी पांच मृतकों के शवों को बाहर निकाला। एसपी ने बताया, “मृतकों की पहचान लाला, अशफाक, गौरव, जामीन और आमीन के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दुर्घटना की जांच शुरू कर दी गई है।”

हादसे के बाद आसपास लोगो की भीड़ लग गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को काटकर गाड़ी में सवार सभी पांच लोगों को बाहर निकाला। मगर उन सभी की मौत हो चुकी थी। सभी मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी एस चिनप्पा ने कहा- कार पेड़ से टकरा गई थी। उसके बाद खाई में गिरने से कार में बैठे पांच लोगों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *