State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच में धमाका, मची भगदड़

कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच में धमाका, मची भगदड़

कानपुर डेस्क/ उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बराजपुर रेलवे स्टेशन पर भिवानी कालिंदी एक्सप्रेस के जनरल कोच के टॉयलेट में एक कम तीव्रता का धमाका हुआ है। जिससे भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस व उत्तर प्रदेश पुलिस जांच कर रही है।

धमाके की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। अभी तक मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। अधिकारी जांच में जुटे हैं। पुलिस को अभी तक एक बोरी मिली है जिसे कब्जे में ले लिया गया है। जांच में जुटे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसपंर्क अधिकारी संजय यादव ने बताया कि गार्ड कोच से पहले वाली जनरल बोगी के शौचालय के पास बने बैटरी बैकअप में धमाका हुआ है।

सीनियर डिवीजनल सिक्योरिटी कमिश्नर का कहना है कि प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि किसी ने पटाखा रखा था जिसके चलते विस्फोट हुआ है। एटीएस जांच के बाद ही सही जानकारी होगी कि पटाखा था या बम विस्फोट हलांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही कालिंदी एक्सप्रेस को भिवानी के लिए रवाना किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा ने वायरलेस पर सूचना दी कि जिन थाना क्षेत्रों में रेलवे स्टेशन है, वहां सभी थाना प्रभारी स्टेशन के आसपास गश्त बढ़ा दें। सभी थाना प्रभारी वहां का निरीक्षण भी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *