State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

खड़े ट्रक से मैजिक टकराई, 6 जायरीनों की मौत, 12 भर्ती

खड़े ट्रक से मैजिक टकराई, 6 जायरीनों की मौत, 12 भर्ती

महराजगंज डेस्क/ जनपद के सोनौली हाइवे पर कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से शनिवार देर रात जायरीनों से भरी मैजिक टकरा गई। इस हादसे में मैजिक सवार आधद दर्जन जायरीनोंं की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल 12 घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा मैजिक चालक को झपकी आने के कारण हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जनपद अंबेडकर नगर स्थित किछौछा दरगाह पर चादर चढ़ाकर जनपद के कोल्हुई व निचलौल थाना क्षेत्र स्थित अपने घर वापस आ रहे 17 जायरीनों से भरी मैजिक कार शनिवार देर रात कोल्हुई कस्बे में पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में हुसैन पुत्र सुजान (30) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस ने वाहनों में फंसे घायलों को निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रविवार तड़के रिजवाना पुत्री सुजान (15), नजरुनिशा पत्नी सुजान (50) व शबीबुन्निशां (50) पत्नी रुआबुल्लाह अंसारी की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों को गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया, वहां भी दो घायलों मजीदुन्निशां (35) व शबीना (21) पुत्री बिलाल अहमद (निवासी बिले पार्ले, मुंबई) की मौत हो गई।

अन्य घायलों का गोरखपुर मेडिकल कालेज समेत अन्य अस्पतालों में इलाज चल रहा है। शबाना, रुखसाना, जावेद और छोटू की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक एक ही परिवार के चार सदस्य और दो रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *