Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

खेतान के पार्टी छोड़ने के बाद भाजपा का केजरीवाल का हमला

खेतान के पार्टी छोड़ने के बाद भाजपा का केजरीवाल का हमला

नई दिल्ली डेस्क/ आम आदमी पार्टी (आप) के नेता आशीष खेतान के पार्टी छोड़ने के बाद बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ‘आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को तानाशाह बताया जो अपने खिलाफ उठने वाली किसी आवाज को नहीं पचा पाते हैं।’ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा, “चाहे आशीष खेतान का पार्टी छोड़ना हो, आशुतोष का पार्टी छोड़ना हो या आप के ज्यादातर संस्थापक सदस्यों का पार्टी छोड़ना हो, अब यह स्पष्ट हो चुका है कि केजरीवाल एक तुगलकी तानाशाह हैं जो अपने खिलाफ उठने वाली किसी भी आवाज को नहीं पचा सकते।”

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सिर्फ एक बार का चमत्कार हैं जिनका करिश्मा उनकी अपनी पार्टी तथा पार्टी के बाहर के लोगों में खोने लगा है। पूर्वोत्तर दिल्ली से भाजपा के सांसद ने कहा, “अब यह स्पष्ट हो गया है 2020 में अगला विधानसभा चुनाव आने तक आप पार्टी राजनीतिक परिदृश्य से पूरी तरह अदृश्य हो जाएगी।” तिवारी ने कहा कि आप संयोजक अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं पूरी करने के लिए अन्य राजनीतिक महत्वाकांक्षी लोगों की भीड़ को अपने साथ लाए थे जिनकी कोई राजनीतिक विचारधारा नहीं थी।

तिवारी ने कहा, “और समय के साथ इस भीड़ ने एक ‘दंगल क्षेत्र’ का रूप ले लिया है। धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से, इस भीड़ में मौजूद आप के ज्यादातर सदस्यों ने केजरीवाल के असली रूप को पहचान लिया है। यह क्षेत्र टूटना शुरू हो गया है, जल्द ही यह पार्टी इतिहास बन जाएगी।” खेतान ने बुधवार को फेसबुक पर अपने इस्तीफे की घोषणा की थी। इससे एक सप्ताह पहले आशुतोष ने भी पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *