Sports, हिंदी न्यूज़

धवन के बगैर भी विश्व कप जीत सकता है भारत : माइकल हसी

धवन के बगैर भी विश्व कप जीत सकता है भारत : माइकल हसी

स्पोर्ट्स डेस्क/ आस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के चोट के कारण विश्व कप से बाहर होने के बावजूद भारत के खिताब जीतने के अभियान को झटका नहीं लगेगा क्योंकि उसके पास अभी भी पर्याप्त प्रतिभा है।

हसी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, “मैं मानता हूं कि यह भारत के लिए बड़ा झटका है लेकिन मैं यह नहीं मानता कि धवन के जाने से भारत के विश्व कप खिताब जीतने के अभियान को झटका लगा है। इस टीम में अभी भी इतनी प्रतिभा है कि वे खिताब तक पहुंच सकते हैं।”

उल्लेखनीय है कि धवन अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप के बाकी के मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। धवन को हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। वह जुलाई के मध्य तक चिकित्सकीय निगरानी में रहेंगे।

धवन को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में अंगूठे में चोट लगी थी और इसी कारण वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे। उनके स्थान पर लोकेश राहुल ने सलामी बल्लेबाजी का जिम्मा उठाया था। धवन ने पांच जून को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में शतक जमाया था।

धवन को जब चोट लगी थी उसके कुछ ही दिन बाद युवा-विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड पहुंच गए थे और पाकिस्तान के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए मैच से पहले ही टीम के साथ जुड़ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *