Crime, हिंदी न्यूज़

पत्नी से अफेयर, अवैध संबंध,चचेरे भाई को मार डाला

पत्नी से अफेयर का शक: पति ने ससुर और चाचा के साथ मिलकर चचेरे भाई को मार डाला, लाश के साथ किया घिनौना काम

मथुरा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी से अवैध संबंधों का शक में युवक ने अपने ही ताऊ के बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। गला कसकर मारने में युवक का साथ उसके चाचा और ससुर ने दिया था। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रेल लाइन के पास मृत मिले युवक की अवैध संबंधों के शक में हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि पत्नी से अवैध संबंध के शक में आरोपी पति ने अपने चाचा और सुसर के साथ मिलकर ताऊ के बेटे की हत्या की थी।

वारदात को दुर्घटना साबित करने की नियत से आरोपियों ने शव रेल की पटरियों पर रख दिया था। सीओ सिटी अभिषेक तिवारी ने बताया कि अलीगढ़ स्थित थाना इगलास के गांव बहादुरपुरा निवासी सोनू पुत्र चंद्रपाल सिंह एक जुलाई को अपने घर से जरूरी कार्य करने का कहकर निकला था। 

इसके बाद वह गायब हो गया था। इस पर सोनू के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। इसी बीच थाना जैंत अंतर्गत गोवर्धन रोड से गांव मौरा होते हुए रेलवे लाइन पर एक अज्ञात शव मिला, जिसकी शिनाख्त सोनू के रूप में की गई।

इस मामले में 14 जुलाई को सोनू की मां ने जेठ के लड़के विजयपाल सिंह पुत्र रमेश, देवर किशन सिंह पुत्र सौरन सिंह निवासी बहादुरपुरा थाना इगलास जनपद अलीगढ़, राजकुमार पुत्र नवाब सिंह, विनीता पत्नी विजयपाल, नवाब सिंह पुत्र मूलचंद्र निवासी नगला गिरधारी थाना हाईवे के खिलाफ अपने पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। 

आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि सोनू के विजयपाल की पत्नी से प्रेम संबंध थे। उन्होंने सोनू को समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माना। इसके बाद एक जुलाई को आरोपी किशन सिंह और विजयपाल सोनू को अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए। उस समय सोनू नशे में था।

विजयपाल ने अपने ससुर नवाब सिंह को भी बुला लिया। इसके बाद चारों एक ही बाइक पर बैठकर गोवर्धन रोड से गांव मौरा होते हुए रेलवे लाइन के पास पहुंचे। वहां तीनों ने सोनू को गमछे से गला कसकर मार दिया। 

जब वह मर गया तो शव रेलवे लाइन पर रख दिया, ताकि सबको यही लगे कि रेल दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है। सबूत मिटाने के लिए सोनू का बैग, कपड़े और फोन जला दिए। पुलिस ने इनमें से दो आरोपियों नवाब सिंह और किशन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *