Sports, हिंदी न्यूज़

पाक पत्रकार ने पूछा सवाल, अफ़ग़ान कप्तान ने दिया करारा जवाब

पाक पत्रकार ने पूछा सवाल, अफ़ग़ान कप्तान ने दिया करारा जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क/ पाकिस्तान और अफ़ग़ानिस्तान के बीच शुक्रवार को हुए टी20 विश्व कप के रोमांचक मुक़ाबले में पाकिस्तान ने जीच दर्ज की। कड़ी टक्कर के इस मैच में अफ़ग़ानिस्तान ने भी अंत तक अपनी पकड़ बनाए रखी लेकिन पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ़ अली के चार छक्कों ने मैच का रुख़ बदल दिया।

मैच के बाद अफ़ग़ानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सवालों का जवाब दिया। लेकिन, वो पाकिस्तान के एक पत्रकार के सवाल से सहमत नहीं दिखे। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान के एक पत्रकार ने मोहम्मद नबी से सवाल पूछा, “क्या कुछ ऐसा खौफ़ है कि सरकार बदली है, हालात बदले हैं और जब आप वापस जाएंगे तो आपसे पूछा जाएगा? ये जो नया दौर शुरू हुआ है, पाकिस्तान के साथ संबंध अच्छे हैं तो क्या अफ़ग़ानिस्तान की टीम को इन संबंधों के अच्छे होने से मज़बूती मिलेगी?”

मोहम्मद नबी ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, “क्या हम उन सवालों को छोड़कर सिर्फ़ क्रिकेट के बारे में बात कर सकते हैं। ” “अगर क्रिकेट की बात कर सकते हैं तो ये बेहतर है। उस स्थिति को वहीं छोड़ दो। हम इधर विश्व कप के लिए आए हैं और पूरी तैयारी करके आए हैं। पूरे आत्मविश्वास के साथ आए हैं। क्रिकेट से जुड़े कुछ सवाल हैं तो वो आप बता दो। “

पाकिस्तान के पत्रकार ने फिर पूछा कि पाकिस्तान से संबंध अच्छे होने से अफ़ग़ानिस्तान की टीम को भविष्य में कितना फ़ायदा होगा? लेकिन मोहम्मद नबी ने फिर उनका सवाल टाल दिया और कहा कि ये क्रिकेट से जुड़ा सवाल नहीं है। इसके बाद वो प्रेस कॉन्फ्रेंस ख़त्म करके चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *