Sports, हिंदी न्यूज़

पीएसजी में रहकर दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं एम्बाप्पे : पेले

पीएसजी में रहकर दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं एम्बाप्पे : पेले

स्पोर्ट्स डेस्क/ फुटबॉल के सर्वकालिक महान खिलाडिय़ों में शुमार पेले का मानना है कि फ्रांसीसी स्टार कीलियन एम्बाप्पे अगर फ्रेंच लीग-1 क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) छोडक़र कहीं नहीं गए तो वे दुनिया के श्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में उभरकर सामने आएंगे। ख़बरों के मुताबिक पेरिस में एक कार्यक्रम के दौरान पेले और एम्बाप्पे पहली बार मिले और इसी दौरान पेले ने कहा कि पीएसजी में रहकर एम्बाप्पे बेहतरीन खिलाड़ी बन सकते हैं।

इन दिनों एम्बाप्पे के स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड जाने की चर्चा जोरों पर है। पेले ने ले पेरेसियन समाचार पत्र से कहा कि दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बनने के लिए एम्बाप्पे को पीएसजी छोडक़र कहीं जाने की जरूरत नहीं। वे जैसे खेल रहे हैं, वैसे खेलते रहें। इसी तरह वे श्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं। यह उनके लिए जरूरी है। पेले ने यह भी कहा कि उन्हें दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बनने के लिए कभी सांतोस छोडऩे की जरूरत महसूस नहीं हुई और इसी तरह एम्बाप्पे को भी यह मुकाम हासिल करने के लिए फ्रांस छोडक़र कहीं और जाने की जरूरत नहीं।

फ्रांस को 2018 फीफा विश्व कप दिलाने में अहम किरदार निभाने वाले एम्बाप्पे ने पेले के साथ मुलाकात को अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा करते हुए दो तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है कि आज मुझे लिविंग लिजेंड पेले के साथ समय बिताने का मौका मिला। यह शानदार पल था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *