हिंदी न्यूज़

पोर्न फिल्म केस: राज कुंद्रा और रयान थारप 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में

पोर्न फिल्म केस: राज कुंद्रा और रयान थारप 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में

मुंबई डेस्क/ पोर्न मूवीज बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार किया था। इस मामले में सूत्रों के हवाले से खबर है कि पुलिस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है। मंगलवार को राज कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया गया जहां उनके साथी रयान थारप के साथ उन्हें 23 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया। राज कुंद्रा को भायखला जेल ले जाया गया है।

क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने मुंबई के एक अज्ञात शख्स और मिडिल ईस्ट के एक पोर्न माफिया के बीच कुछ कॉल एक्सचेंज को इंटरसेप्ट किया है। वह व्यक्ति अमेरिकी नागरिक है। कुछ लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। लड़कियों ने खुलासा किया है कि वे एक इंटरनेशनल पोर्नोग्राफी रैकेट के शिकंजे में थीं। उनके लोग लड़कियों को ब्लैकमेल कर जबरदस्ती उनसे फिल्मों में काम करवाते थे। फिल्मों में काम करने से पहले उनसे एक ब्लैंक स्टांप पेपर पर साइन कराए जाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *