State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

बंगाल में भाजपा के दबाव में चुनाव आयोग ने प्रचार रोका : मायावती

बंगाल में भाजपा के दबाव में चुनाव आयोग ने प्रचार रोका : मायावती

लखनऊ डेस्क/ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा के दबाव में चुनाव आयोग ने प्रचार पर रोक लगाई है।

पत्रकारों से बातचीत में मायावती ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा, “चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार पर आज रात 10 बजे से रोक लगा दी है, लेकिन आज दिन में प्रधानमंत्री की दो रैलियां हैं। इससे प्रतीत होता है कि चुनाव आयोग भाजपा के दबाव में काम कर रहा है।”

उन्होंने कहा, “अगर उन्हें प्रतिबंध लगाना ही था तो आज सुबह से क्यों नहीं? यह अनुचित है चुनाव आयोग दबाव में काम कर रहा है। बंगाल को भाजपा ने अशांत किया है। ममता बनर्जी को निशाना बनाया जा रहा है। बंगाल सरकार को बदनाम करने की कोशिश है।”

मायावती ने कहा, “यह स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह और उनके नेता ममता बनर्जी को योजना के अनुसार निशाना बना रहे हैं। यह एक बहुत ही खतरनाक और अन्यायपूर्ण प्रवृत्ति है।”

गौरतलब है कि चुनाव आयोग के आदेश के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में 19 मई को होने वाले मतदान के लिए गुरुवार की रात 10 बजे से चुनाव प्रचार पर रोक लग जाएगी। कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हुई हिंसक झड़प की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *