State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

बीएचयू में सरेआम छात्र की गोली मारकर हत्या, 4 लोग गिरफ्तार

बीएचयू में सरेआम छात्र की गोली मारकर हत्या, 4 लोग गिरफ्तार

वाराणसी डेस्क/ उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) परिसर में एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से परिसर में तनाव है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

वाराणसी छावनी के क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनिल कुमार सिंह ने बताया, “बीएचयू परिसर में बिड़ला चौराहा के पास मंगलवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने एमसीए के एक निष्कासित छात्र गौरव सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी।”

उन्होंने बताया कि मरने से पहले गौरव द्वारा बताए गए चारों आरोपियों को पुलिस ने देर रात तक बीएचयू के छात्रावासों और आसपास के क्षेत्र में छापामारी कर हिरासत में ले लिया। अनिल सिंह ने बताया कि वारदात की वजह छात्र गुटों की आपसी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई है।

गौरलब है कि गौरव दिसंबर 2017 में बीएचयू में हुए बवाल का आरोपी होने के कारण 2018 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था और इसी के बाद से वह निष्कासित चल रहा था।

छात्रों के अनुसार, गौरव शाम सात बजे के लगभग बिड़ला चौराहा पर अपने दोस्तों से बात कर रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार चार बदमाश आए और गौरव को निशाना बना कर दो पिस्टल से 8-10 गोलियां चलाईं।

इससे छात्रों में भगदड़ मच गई। खून से लथपथ गौरव जमीन पर गिर पड़ा। गौरव द्वारा बताए गए चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वारदात से गुस्साए छात्रों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *