State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

बीमार आदमी कहने पर अमर सिंह का राज बब्बर पर पलटवार

बीमार आदमी कहने पर अमर सिंह का राज बब्बर पर पलटवार

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित निवेश-शिलान्यास समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का जिक्र किया था जिसके बाद से ही वह सुर्खियों में बने हुए हैं। ताजा मामले में अमर सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पर पलटवार करते हुए कहा है कि ‘मेरी बीमारी का तो इलाज है, लेकिन क्या मानसिक बीमारी का कोई इलाज है।’

राज बब्बर ने अमर सिंह को बीमार आदमी कहा था जिस पर अमर सिंह ने पलटवार किया है। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर नीयत साफ हो तो उद्योगपतियों के साथ खड़े होने में कोई मुश्किल नहीं है। नेता उद्योगपतियों से पर्दे के पीछे तो मिलते हैं, लेकिन लोगों के सामने उनके (उद्योगपतियों) साथ खड़े होने से डरते हैं। अमर सिंह यहां बैठे हुए हैं। ये सबकी हिस्ट्री निकाल देंगे।

इस पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा था कि मोदी एक बीमार आदमी को गवाह बना रहे हैं, जिस पर अमर सिंह ने ट्वीट कर पलटवार किया है। अमर सिंह ने लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को समर्थन देने की बात कही है। वह खुले मंच से सपा पर हमले और मोदी की तारीफ कर रहे हैं। निवेश-शिलान्यास समारोह में भी अमर सिंह भगवा कुर्ता पहनकर मौजूद रहे थे, जिस पर उनके भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *