State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

भाजपा और कांग्रेस सत्ता के लिए साम-दाम सब कुछ अपनाएंगे : मायावती

भाजपा और कांग्रेस सत्ता के लिए साम-दाम सब कुछ अपनाएंगे : मायावती

कन्नौज डेस्क/ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि भाजपा और कांग्रेस सत्ता के लिए साम-दाम सब कुछ अपनाने के लिए तैयार हैं, मगर इनसे बचना है। बसपा प्रमुख ने गठबंधन की रैली में कहा, “भाजपा और कांग्रेस सत्ता हासिल करने के लिए साम-दाम-दंड-भेद, सब कुछ अपनाएंगे मगर इनसे बचना है। साथ ही ओपीनियन पोल से आपलोग भ्रमित न हों।”

उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में आवारा पशुओं ने किसानों की फसलों को बर्बाद कर दिया है। नौकरियों में आरक्षण का कोटा भी पूरा नहीं हुआ।बसपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा भी सीबीआई, ईडी का दुरुपयोग कर रही है। इन दोनों को सत्ता में नहीं आने देना है।

मायावती ने कहा, “सपा के साथ गठबंधन के बाद डिंपल यादव को पूरे दिल से अपने खुद के परिवार की बहू मानती हूं। अखिलेश यादव भी मुझे बड़ी ही मानकर चलते हैं जिससे इनकी पत्नी का हमारे परिवार के साथ खास रिश्ता बन गया है और आगे भी बना रहेगा।”

बसपा प्रमुख ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि वह आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे, मगर हकीकत यह है कि वह किसी को आरक्षण का लाभ नहीं मिलने दे रहे हैं। भाजपा सरकार में प्राइवेट सेक्टर हावी है। सच्चर कमेटी की सिफारिशों को भी लागू नहीं किया गया।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस और भाजपा के घोषणापत्र यकीन करने वाले नहीं हैं। हम घोषणापत्र जारी नहीं करते। हम कहने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं। भाजपा ने पिछले घोषणापत्र में जो वादे किए थे, वे हवा-हवाई साबित हुए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *