State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

भाजपा के किसी नेता ने आदित्य ठाकरे का नाम सुशांत केस में नहीं लिया है : फडणवीस

भाजपा के किसी नेता ने आदित्य ठाकरे का नाम सुशांत केस में नहीं लिया है : फडणवीस

मुंबई डेस्क/ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के किसी नेता ने भी ‘‘प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष” रूप से राज्य के मंत्री आदित्य ठाकरे का नाम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूतकी मौत के मामले में नहीं लिया है। बाणेर में एक कोविड-19 अस्पताल के उद्घाटन संबंधी एक कार्यक्रम के इतर फडणवीस ने पत्रकारों से कहा कि मामले में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत गत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फंदे से लटके पाये गए थे। केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने हाल में मामले की जांच अपने हाथ में ली है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा, ‘‘भाजपा के किसी भी नेता ने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से आदित्य ठाकरे का नाम नहीं लिया है। मामले में जिस तरह के खुलासे सामने आ रहे हैं, मुझे लगता है कि वे हैरान करने वाले हैं। ” राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ने आश्चर्य जताया कि सीबीआई की जांच से पहले ये सभी खुलासे क्यों नहीं हुए।

फडणवीस ने कहा, ‘‘(घटना के) 40 दिनों बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथों में ली। अगर इन 40 दिनों के दौरान सबूत नष्ट हो गए तो क्या होगा? मुझे खबरों के माध्यम से पता चला है कि आठ हार्ड डिस्क नष्ट हो गई है। ” उन्होंने कहा, ‘‘इन बातों को देखने के बाद, एक सवाल उठता है कि क्या महाराष्ट्र पुलिस जांच के दौरान किसी राजनीतिक दबाव में थी। ” उन्होंने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि सीबीआई सच्चाई सामने लाएगी। केवल एक चीज यह है कि अगर सच्चाई की जांच पहले की गई होती, तो मुझे लगता है कि सबूत नष्ट नहीं हुए होते और हमें अपराधी का पता लग गया होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *