State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

भाजपा के २५ विधायकों से मांगी गई रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

भाजपा के २५ विधायकों से मांगी गई रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश में भाजपा के करीब 25 विधायकों से वाॅट्सएेप मैसेज के जरिए 10- 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर विधायकों के परिजनों की हत्या की धमकी दी गई है। इस मामले से जहाँ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है वही विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ।लखनऊ, सीतापुर, बुलंदशहर और शाहजहांपुर समेत विभिन्न जिलों से भाजपा विधायकों को ऐसे धमकी भरे मैसेज मिले हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

विधायकों को भेजे गए मैसज में लिखा है, “हम आपके साथ लंबे गपशप बनाने के लिए यहां नहीं हैं। क्या तुम मुझे नहीं जानते हो? अगर आप और आपके परिवार की सुरक्षा चाहते हैं। तीन दिन के भीतर दस लाख की व्यवस्था करें। मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे, जब तक आप अपने परिवार से एक लाश नहीं देखते। हम आपको वादा करते हैं कि तीन दिनों के के बाद हम आपका विश्वास पाने के लिए एक-एक करके हत्या करना शुरु कर देंगे आपके पास केवल तीन दिन हैं। मेरा व्यक्ति आपके करीब है। समय बर्बाद मत करें।” मैसेज +1(903)3294240 नंबर से भेजा गया है। भेजने वाले ने अपना नाम अली बुदेश भाई बताया है। बताया जा रहा है कि यह नंबर दुबई का है।

जिन विधायकों को धमकी मिली है उनमें लखनऊ के उत्तरी विधानसभा से विधायक डॉ. नीरज बोरा, सीतापुर के महोली से विधायक शशांक त्रिवेदी, बुलंदशहर के डिबाई की विधायक डॉ. अनिता लोधी, शाहजहांपुर के मीरापुर कटरा के विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस शामिल हैं। मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह, मेहनौन विधायक विनय द्विवेदी , गोंडा विधायक प्रेम नारायण पांडेय, फरीदपुर विधायक श्याम बिहारी लाल, भोगनीपुर विधायक विनोद कटियार को भी धमकी मिली है। भाजपा के कुछ पूर्व विधायकों या संगठन से जुड़े लोगों को भी धमकी भरा मैसेज मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *