हिंदी न्यूज़

मैं नाली, शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी : साध्वी प्रज्ञा

मैं नाली, शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी : साध्वी प्रज्ञा

भोपाल डेस्क/ मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को कहा कि वह नाली और शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी हैं।

प्रज्ञा रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के सीहोर पहुंचीं। लोगों ने जब उन्हें गंदगी से संबंधित समस्याएं बताई तो उन्होंने कहा, “मैं नाली और शौचालय साफ कराने के लिए सांसद नहीं बनी हूं, मैं जिस काम के लिए सांसद बनी हूं, उस काम को पूरी ईमानदारी से करूंगी। मेरा पहले भी यह कहना था, अब भी कहना है और आगे भी यही कहूंगी।”

प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा चुनाव के दौरान महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने भी नाराजगी जताई थी।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने सांसद प्रज्ञा के बयान की निंदा करते हुए कहा, “जिस स्वच्छ भारत अभियान को प्रधानमंत्री मोदी ने जोर-शोर से अपने फ्लैगशिप अभियान की तरह चलाया और उसे अपनी सरकार का एक प्रमुख क्रांतिकारी कदम बताया, उसी कदम की गंभीरता की पोल उनकी ही सांसद ने खोल दी है।”

उन्होंने आगे कहा, “इससे साफ है कि भारतीय जनता पार्टी केवल नारों और जुमलों में यकीन रखती है, जनता की भलाई और विकास जैसे मुद्दों से उसका दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *