Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

“मैं सोनिया, राहुल, और वाड्रा नहीं हूं कि डर जाऊंगा मोदी जी “, अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली डेस्क/  वाटर टैंकर घोटाले में एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला बोला। केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मोदी जितने भी केस दर्ज करा लें, जांच करा लें, हमें डरा नहीं सकते। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें जिस तरह सीबीआई छापे में कुछ नहीं मिला एफआईआर में भी कुछ नहीं मिलेगा। मैं छापे और एफआईआर से नहीं डरता। आप सबको डरा सकते हैं लेकिन मैं पीएम मोदी के सामने चट्टान की तरह खड़ा हूं। मैं न डरूंगा, न झुकूंगा।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी वाड्रा, सोनिया गांधी, राहुल गांधी के खिलाफ छापे नहीं मारते, उनके खिलाफ एफआईआर नहीं करते, उनको सिर्फ मैं नजर आता हूं। वाड्रा पर सीबीआई छापा क्यों नहीं लगवाते। मोदी की सीधी लड़ाई मुझसे है। मैं राहुल गांधी नहीं हूं, मर जाऊंगा लेकिन बेईमानी बर्दाश्त नहीं  करूंगा। केजरीवाल ने कहा कि मोदी रक्षा में एफडीआई लाकर देश को बेचना चाहते हैं, लेकिन मैं देश के लोगों के साथ खड़ा रहूंगा।  मैं किसानों के लिए लड़ाई लड़ता रहूंगा।

मेरे खिलाफ झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है। केवल मैं ही खड़ा हूं मोदी जी के कुकर्म के खिलाफ इसलिए मोदी जी हमको तोड़ना चाहते हैं। नरेंद्र दामोदरदास मोदी जी आप जो भी कर लीजिए मैं नहीं टूटने वाला। रोहित वेमुला का केस होता रहेगा तो मैं उसके साथ खड़ा रहूंगा। व्यापम  के शिवराज के खिलाफ आवाज उठाऊंगा। जमीन घोटाले में आनंदीबेन को बचाएंगे तो मैं आवाज उठाऊंगा। सोनिया गांधी को बचाओगे तो मैं आवाज उठाऊंगा। माल्या और ललित मोदी को बचाओगे तो मैं आवाज उठाऊंगा। मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और राबर्ट वाड्रा नहीं हूं कि डर जाऊंगा। जितनी सीबीआई की रेड करानी है उतनी करा लो, पर मैं डरने वाला नहीं हूं। चुनाव से पहले दामाद जी दामाद जी चिल्लाते थे, पर सोनिया जी, रॉबर्ट जी और राहुल के खिलाफ एक रेड न कराई आपने, केवल मेरे खिलाफ रेड कराई तो आप भी मानते हैं कि आपकी लड़ाई सीधी मेरे खिलाफ है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *