Sports, हिंदी न्यूज़

रवींद्र जडेजा ने पूर्व बल्लेबाज़ मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा

रवींद्र जडेजा ने पूर्व बल्लेबाज़ मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा

स्पोर्ट्स डेस्क/ भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने हाल ही में कहा था कि वह भारतीय टीम में विशेषज्ञ बल्लेबाज और गेंदबाजों को अनियमित बल्लेबाजों-गेंदबाजों के ऊपर तरजीह देते। मांजरेकर का यह बयान भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा को रास नहीं आया और उन्होंने मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करने की सलाह दे दी।

आईसीसी विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते। जडेजा ने इस पर मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा।

जडेजा ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अभी भी खेल रहा हूं। जिन्होंने कुछ हासिल किया है उसका सम्मान करना सीखिए। मैंने आपके मुंह की बीमारी के बारे में काफी कुछ सुना है।” मांजरेकर से जब पूछा गया था कि क्या चहल और कुलदीप के खराब प्रदर्शन के बाद टीम को रवींद्र जडेजा को टीम में शामिल किया जाना चाहिए?

मांजरेकर ने इस पर कहा था, “मैं अनियमित खिलाड़ियों का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं जो जडेजा अपने वनडे करियर में इस समय हैं। टेस्ट मैचों में वह विशुद्ध गेंदबाज हैं लेकिन वनडे में मैं उनके स्थान पर बल्लेबाज या गेंदबाज चुनूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *