State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, २० अगस्त को ३ दबंगों ने किया था गैंगरेप

रेप पीड़िता ने लगाई फांसी, २० अगस्त को ३ दबंगों ने किया था गैंगरेप

यूपी डेस्क/ बदायूं जिले के थाना मूसाझाग क्षेत्र में एक नाबालिग गैंगरेप पीड़ित लड़की ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है, गांव के तीन दबंग युवकों ने नाबलिग लड़की को जबरन तमंचे की नोक पर घर से अगवा कर लिया और फिर सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। नाबलिग लड़की के परिजनों ने तीन दबंग युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया था।

20 अगस्त को गांव के ही तीन दबंगों ने बंदूक के बल पर किशोरी को बंधक बनाकर सरकरी स्कूल में गैंगरेप किया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था जबकि दो आरोपी फरार थे। घटना के बाद प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी जाहिर की है। सीएम आज शाम 6 बजे गृह विभाग की समीक्षा बैठक करेंगे।

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया था कि परिजनों की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है और ना ही उसके शरीर में किसी प्रकार के कोई चोट या मारपीट के निशान हैं। हालांकि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामले की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया, जिस लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है वह नाबलिग है। और यह प्रेम-प्रसंग का मामला है। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी और पीड़ित के बीच करीब 122 बार फोन में बात हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *