State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

वायुसेना के जौहर से देश की जनता का सीना 56 इंच का हुआ : केशव

वायुसेना के जौहर से देश की जनता का सीना 56 इंच का हुआ : केशव

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि वायुसेना के रणबांकुरों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी शिविरों को नष्ट किया, साथ ही 300 से अधिक आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। इसके लिए उन्हें बधाई। उन्होंने कहा कि वायुसेना के इस जौहर से पूरे देश की 130 करोड़ जनता का सीना 56 इंच का हो गया है।

मौर्य बुधवार को कुशीनगर में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत जनता के साथ सीधा-संवाद कर रहे थे। उन्होंने कहा, “मोदी के नेतृत्व में हम हर चुनौती का डटकर मुकाबला करेंगे और जो भारत की तरफ गलत सोच से उंगली भी उठाएगा, उसे बक्शा नहीं जाएगा।”

उप-मुख्यमंत्री ने कहा, “पुलवामा में हमारे बहादुर जवानों का बलिदान हुआ था और प्रधानमंत्री ने दूसरे ही दिन कहा कि यह अकारण हमला हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसका भारी नुकसान पाकिस्तान को उठाना होगा और इसका उदाहरण हमारी बहादुर सेना ने आतंकी शिविरों को नष्ट कर 300 आतंकियों को मार कर दिखा दिया है।”

मौर्य ने कहा, “देश की जनता ने यह देख लिया कि मोदी सरकार के 55 महीने 55 साल पर भारी हैं। विकास, देश की सुरक्षा से लेकर हर मोर्चे पर भारत सशक्त हुआ है। प्रधानमंत्री ने किसान सम्मान निधि जैसी बड़ी योजना के माध्यम से हर साल किसानों की जरूरतों को देखते हुए 6,000 रुपये भेजना सुनिश्चित किया है।” प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा, “प्रधानमंत्री ने प्रयाग में जिस तरह सफाईकर्मी भाई-बहनों के पैर धोने का काम किया, वह देश में एकजुटता व समरसता का संदेश देने का काम करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *