हिंदी न्यूज़

सुरक्षा घेरा तोड़ रोहित के पैरों पर गिर पड़ा उनका जबरा फैन, पुलिस कर रही जांच

सुरक्षा घेरा तोड़ रोहित के पैरों पर गिर पड़ा उनका जबरा फैन, पुलिस कर रही जांच

रांची डेस्क/ रांची में शुक्रवार को खेले गए भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर एक व्यक्ति के स्टेडियम में भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा के बिल्कुल करीब पहुंच जाने के मामले में रांची पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने युवक को उसी वक्त पकड़ लिया था। उससे पूछताछ चल रही है। हालांकि अब तक की पूछताछ में यही पता चल रहा है कि युवक रोहित शर्मा का बहुत बड़ा फैन है।

पकड़े गए युवक का नाम दयानंद है और वह बिहार के नवादा का रहनेवाला है। भारतीय टीम जब फील्डिंग कर रही थी, तब यह शख्स रोहित शर्मा के करीब गया और उनके पैरों में गिर पड़ा। उसके अंदर आने के बाद सुरक्षा कर्मी दौड़े लेकिन वह दर्शक उन्हें भी चकमा देते हुए उनके बीच से निकल गया। जब पीछे से सुरक्षाकर्मी आए, तब रोहित शर्मा ने उन्हें रोका और आराम से उस शख्स को बाहर ले जाने को कहा। वह वापस जैसे ही वह पवेलियन के अंदर आया, उसे सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। सवाल यह उठ रहा है कि जो पवेलियन वीवीआईपी के लिए आरक्षित है उस जगह पर कैसे कोई अनधिकृत प्रवेश हुआ और एक युवक सीधे बीच मैदान पर पहुंच गया।

बहरहाल, पुलिस जांच में अब तक युवक के बारे में कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है, जिससे यह संदेह किया जा सके कि वह मैच में किसी दूसरी नियत से घुसा था। पुलिस के अनुसार, सब कुछ ठीक पाए जाने पर युवक को बांड लिखवाकर छोड़ा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *