हिंदी न्यूज़

हादसे में 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ ने जताया शोक

हादसे में 4 राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ियों की मौत, कमलनाथ ने जताया शोक

होशंगाबाद डेस्क/ मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक सड़क हादसे में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर शोक जताया है और घायलों के बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, होशंगाबाद में चल रहे ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में मैच खेलने जा रहे हाकी खिलाड़ियों की स्विफ्ट डिजायर कार सोमवार सुबह होशंगाबाद-इटारसी मार्ग पर रैसलपुर के नजदीक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में चार हॉकी खिलाड़ियों शहनवाज खान,आदर्श हरदुआ, आशीश लाल और अनिकेत की मौत हो गई है, वहीं तीन खिलाड़ी घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, चारों राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी थे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है, होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना। घायलों का समुचित इलाज कराने व पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *