Site icon TV INDIA LIVE

बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो : मायावती

बनारस फ्लाइओवर हादसे के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो : मायावती

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने वाराणसी में हुए फ्लाईओवर हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि घटना के लिए जो भी लोग जिम्मेदार हैं, सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग उठाई है।

मायावती ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि ऐसे संगीन मामलों को भी भाजपा के शीर्ष नेता ‘मन पर बोझ’ बता कर जिम्मेदारी से मुक्ति ले ले रहे हैं, जो सही नहीं है। इसके लिए कुछ ठोस सुधारात्मक कार्रवाई व उपाय भी करने की जरूरत है।

मिली जानकारी के अनुसार मायावती ने बुधवार को वाराणसी में फ्लाईओवर हादसे में लोगों की मौत पर बेहद दुख प्रकट किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस हादसे को आपराधिक लापरवाही बताकर इसकी तत्काल जांच तथा जिम्मेदार लोगों की एक्शन की भी मांग की है।

बसपा मुखिया मायावती ने कल वाराणसी में ट्रैफिक के भीड़ के दौरान निर्माणाधीन बड़े पुल का एक बड़ा हिस्सा गिरने से 15 लोगों की मौत तथा अन्य 30 से अधिक लोगों के घायल होने पर गहरा दु:ख व आक्रोश व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने इसमें लापरवाही व जिम्मेदारी तय करने के लिए घटना की उच्च-स्तरीय जांच की मांग की है।

Exit mobile version