Entertainment, Home

क्या रिया है सुशांत की ख़ूनी हसीना ?

TIL Desk/ #Bollywood– क्या अभिनेत्री #रियाचक्रवर्ती है दिवंगत बॉलीवुड सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की ख़ूनी हसीना ? क्या अभिनेत्री रिया के ज़रिये #यशराजफिल्म्स #आदित्यचोपड़ा और #महेशभट्ट फिल्मस ने साज़िशन सुशांत को ख़त्म किया ? रिया ने अपने करियर की ज्यादा फिल्में यशराज फिल्म्स आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट के साथ की है ? रिया ने मेरे डैड की मारुती, मेरी प्यारी बिंदु, बैंकचोर यशराज फिल्म्स के साथ, फ्लॉप फिल्म जलेबी, हमारी अधूरी कहानी महेश भट्ट के साथ । सुशांत के आत्महत्या मामले में यशराज फिल्म्स आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट का नाम सबसे ऊपर है साथ ही आदित्य चोपड़ा के सबसे करीबी #करणजौहर भी जांच और पूछताछ के घेरे में है।

फ़िलहाल सुशांत की मृत्यु के 44 दिन बाद उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराइ है। बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुँच चुकी है। सुशांत की बहन और अंकिता लोखंडे का बयान भी दर्ज किया जायेगा। भारत ही नहीं विश्व के दूसरे देशों से भी सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज़ उठाई जा रही है। सुशांत के पिता ने FIR में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए है। रिया के खिलाफ कई मामलों के शिकायत दर्ज की गई है जिसमें उन्हें अपने प्यार में फंसाकर पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप भी शामिल है’।
सुशांत के पिता ने रविवार को #पटना के राजीव नगर थाने में आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज कराया। सुशांत के पिता ने फिर में ये भी लिखा कि रिया ने सुशांत के बैंक खाते से करोड़ों रूपए ट्रांसफर किया और क्रेडिट और डेबिट कार्ड से बहुत सारे पैसे खर्च किये विदेश घूमा।

https://www.facebook.com/tvindialive/photos/a.397231127010982/3314112215322844/?type=3&theater

#DILBECHARA #RiaChakravarthi #AdityaChopra #MaheshBhatt #Patna #KaranJOhar #SushantSinghRajput

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *