Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

गरीब बच्चों के जूते पहनने से भाई-बहन परेशान : सीएम योगी

गरीब बच्चों के जूते पहनने से भाई-बहन परेशान : सीएम योगी

अमेठी डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब तो भाई के साथ बहन को भी गरीब के बच्चे के जूते पहनने में परेशानी होने लगी है।

योगी ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस का यह सांसद ही झूठ बोलता था, लेकिन यह तो इनके डीएनए में है। बहन भी झूठ बोलने लगी है। इनको लगता है कि अगर गरीब का बच्चा जूता पहनने लगेगा तो फिर हम कैसे झूठ और झांसा देकर सत्ता हथिया पाएंगे। इन लोगों ने गरीब किसानों की जमीन सम्राट साइकिल के नाम पर हड़प ली।”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी, गांधी के नाम पर देश के लोगों की आंखों में धूल झोंकते रहे, उनका दोहरा चरित्र है। भारत में राहुल गांधी और इटली में कुछ और नाम। 2014 में मोदी जी का नाम था, लेकिन 2019 में मोदी जी का नाम भी है और काम भी है।”

योगी ने कहा, “कांग्रेस की सरकार होती तो हमारे विंग कमांडर को यातनाएं सहनी पड़ती। अमेठी की लोकसभा सीट भारी वोटों से भाजपा की स्मृति ईरानी जीतने वाली हैं।”

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “प्राथमिक शिक्षा के विद्यालय में किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं थी। न तो शिक्षक थे न ही छात्रों के लिए कोई सुविधा। लेकिन हमने इन सभी विद्यालयों में सभी सुविधाएं देने का काम किया। 23 मई को मोदी जी फिर से प्रधांनमंत्री बनेंगे। तब देश नक्सलवाद और आंतकवाद से मुक्त होगा।”

इससे पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, “विकास की अपेक्षा के लिए जीत का संकल्प लिया है। मुख्यमंत्री जी ये वह क्षेत्र है, जो लापता सांसद का दंश झेल रहा है, ये वह क्षेत्र है जहां झूठे वादे किए गए। वह जीत कर भी दूसरी सीट पर भाग गए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *