Home, हिंदी न्यूज़

बेंगलुरु के मंदिर में साड़ी पहन कर पहुंची ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे

बेंगलुरु के मंदिर में साड़ी पहन कर पहुंची ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे

बेंगलुरु डेस्क/ ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे ने तीन दिन की अपनी भारत की यात्रा के अंतिम दिन प्राचीन श्री सोमेश्वर मंदिर साड़ी पहनकर पहुंचीं | शहर में अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालते हुए टेरीजा ने दो पुजारियों के साथ हलासुरू में मंदिर का दौरा किया | इस दौरान वह सुनहरे और हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थीं, उन्होंने भगवान शिव की आराधना भी की |

इससे पहले थेरेसा मे अपनी यात्रा के दौरान बिना जूते के नंगे पांव नजर आई थीं। सोमवार को गांधी स्मृति वन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रृद्धांजलि देने पहुंची मे ने जूते नहीं पहन हुए थे।

थेरेसा ने यहां अपना तीन दिवसीय भारत दौरा भी पूरा किया | इस दौरान उन्होंने अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। उन्होंने अपनी बातचीत में साफ संकेत दिए हैं कि अगर भारत वीजा नियमों में ढील चाहते हैं तो उसे ब्रिटेन में गैरकानूनी रूप से रह रहे हजारों अप्रवासी भारतीयों को वापस लाना होगा।

उन्होंने भरोसा जताया है कि भारत, यूके में गैरकानूनी रूप से रह रहे अप्रवासियों को वापस लेगा। मे ने कहा कि वह वीजा के नियमों में सुधार पर और अधिक विचार करेंगी। यूके ने जुलाई महीने में भारतीयों के लिए 4,60,000 वीजा जारी किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *