Delhi-NCR, Home, State, हिंदी न्यूज़

मनोज तिवारी ने आप को दिया 500 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस

मनोज तिवारी ने आप को दिया 500 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस

नई दिल्ली डेस्क/ भाजपा की दिल्ली इकाई ने मनोज तिवारी का वीडियो इस्तेमाल करने के लिए आम आदमी पार्टी कोे 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस दिया है। आप ने पार्टी के थीम सॉन्ग ‘लगे रहो केजरीवाल’ में मनोज तिवारी के एडिटेड वीडियो का इस्तेमाल किया है। भाजपा ने इसे लेकर निर्वाचन आयोग से शिकायत की है।

वीडियो में तिवारी आप के पोल कैंपेन सॉन्ग में डांस करते नजर आ रहे हैं। तिवारी ने इसे इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एक्ट का उल्लंघन करार दिया और वीडियो का इस्तेमाल करने के लिए आप पर सवाल उठाए हैं। भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार तिवारी ने दावा किया कि उनके एक एल्बम के साउंडट्रैक का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की लोकप्रियता से डर गई है और ऐसी ओछी हरकत कर रही है।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को पार्टी का थीम सॉन्ग लॉन्च किया था। गाने को विशाल ददलानी ने कंपोज किया है। उन्होंने 2015 में भी आप के लिए ‘5 साल केजरीवाल’ गाना बनाया था। ददलानी का 2.52 मिनट का गाना पार्टी के नारे की तर्ज पर था: ‘ऐसे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। 11 जनवरी को नतीजे आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *