Home, हिंदी न्यूज़

मुझसे डर गए हैं रमन सिंह इसलिए योगी को बुलाया: करुणा शुक्ला

मुझसे डर गए हैं रमन सिंह इसलिए योगी को बुलाया: करुणा शुक्ला

रायपुर डेस्क/ छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन मंगलवार को था। राजनांदगांव विधानसभा सीट से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में और मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया।

नामांकन के बाद करुणा शुक्ला ने कहा, ‘मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मुझसे डर गए हैं इसलिए उन्होंने नामांकन रैली के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाया। रमन सिंह ने अपने से उम्र और अनुभव में छोटे आदित्यनाथ के पैर छुए लेकिन इस बार जनता रमन को हराएगी।’ बता दें कि रमन सिंह के नामांकन के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। रमन सिंह ने पर्चा दाखिले से पहले योगी के पैर भी छुए।

कांग्रेस प्रत्याशी करुणा शुक्ला इससे पहले जिले की सभी छह विधानसभा क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं की रैली के साथ कांग्रेस भवन से जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचीं और अपना नामांकन पर्चा जमा किया। राजनांदगांव सीट करुणा शुक्ला की एंट्री से इस बार मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। आपको यह भी बता दें कि करुणा शुक्ला इससे पहले बीजेपी से विधायक और सांसद रह चुकी हैं। 2014 में उन्होंने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *