Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मुस्लिम लीग के वायरस से संक्रमित हुई कांग्रेस : सीएम योगी

मुस्लिम लीग के वायरस से संक्रमित हुई कांग्रेस : सीएम योगी

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कांग्रेस पर करारा हमला किया है। उन्होंने मुस्लिम लीग को एक वायरस बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इससे संक्रमित हो चुकी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये जीत गए तो पूरे देश में वायरस फैल जाएगा।

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर लिखा, “मुस्लिम लीग एक वायरस है। एक ऐसा वायरस जिससे कोई संक्रमित हो गया तो वो बच नहीं सकता और आज तो मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ही इससे संक्रमित हो चुका है। सोचिए अगर ये जीत गए तो क्या होगा? ये वायरस पूरे देश में फैल जाएगा।”

उन्होंने आगे लिखा कि 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में मंगल पांडे के साथ पूरा देश अंग्रेजों के खिलाफ मिल कर लड़ा था, फिर ये मुस्लिम लीग का वायरस आया और ऐसा फैला कि पूरे देश का ही बंटवारा हो गया। आज फिर वही खतरा मंडरा रहा है। हरे झंडे फिर से लहरा रहे हैं। कांग्रेस मुस्लिम लीग वायरस से संक्रमित है, सावधान रहिए।

गौरतलब है कि केरल की वायनाड सीट से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पर्चा भरने के बाद राहुल ने रोड शो के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। इसी बीच कांग्रेस की सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) ने अपना झंडा फहराया। पार्टी के हरे झंडे को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का दौर शुरू हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *