Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मोदी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है: ममता बनर्जी

मोदी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है: ममता बनर्जी

लखनऊ डेस्क/ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नोटबंदी के खिलाफ मार्च के लिए आज लखनऊ पहुंची, जहां ममता ने नोटबंदी के खिलाफ जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी एक साजिश के तहत देश के लोगों को लूटने का प्रयास कर रही है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी का जो कोई विरोध कर रहा है, उसे मोदी सरकार सीबीआई की धमकी देती है। ममता ने तीखे अंदाज में मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हिम्मत है तो मुझे वो लोग जेल भेजकर दिखाएं।

ममता बनर्जी ने लखनऊ के 1090 चौराहे पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार, नोटबंदी के जरिए देश में ब्लैक एमरजेंसी जैसे हालात पैदा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि जबसे नोटबंदी का ऐलान किया गया है तबसे लगातार GDP की दर गिर रही है।

अपने संबोधन में ममता ने आगे कहा नोटबंदी पर देश में इस कदर धांधली है कि जब लोग बिग बाजार में जाते हैं तो वो पैसे देते हैं, लेकिन वहीं सहकारी बैंक में जाते हैं तो पैसे होने से इनकार कर देते हैं। ममता ने नोटबंदी की गोपनीयता पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं को पहले से ही ये सब पता था, इसलिए उन्होंने नोटबंदी के ऐलान से पहले ही अपने काले कमाई से जमीन खरीद ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *